Date 13 Dec 2016

दिल्ली की मंडियों के चुनाव में आप की ऐतिहासिक शुरुआत

नोटबंदी होने के बाद दिल्ली में हूए पहले जनमत सर्वेक्षण में भाजपा और कांग्रेस का सफाया

दिल्ली की मंडियों के चुनाव में आम आदमी पार्टी समर्थित उम्मीदवारों की अधिक अन्तर से जीत

17 में से 14 सीटों पर आप पार्टी समर्थित उम्मीदवारों ने जीत हासिल की

दिल्ली 13 दिसंबर 2016

दिल्ली की मंडियों में सोमवार 12 दिसंबर 2016 को हुए चुनावों में पहली बार उतरे आम आदमी पार्टी के समर्थित उम्मीवारों ने ऐतिहासिक व घमाकेदार जीत हासिल कर सभी मंडियों पर अपना परचम एक बार फिर लहरा दिया है और समस्त देशवासियों को बताया की देश को आप पार्टी की आवश्यकता हैं।

दिनांक 12 दिसंबर को हुए चुनाव में आम आदमी पार्टी समर्थित उम्मीदवारों ने दिल्ली की सभी मंडियों एवं दिल्ली एग्रीकल्चर मार्केटिंग बोर्ड में अपनी जीत दर्ज करायी।

एपीएमसी (।च्डब्) के कुल 18 सीटों में से 17 सीटों पर जनमत(चुनाव) हुआ। 01 सीट के लिए किसी प्रत्याशी ने पर्चा नहीं भरा था। 17 सीटों में से 14 सीटों पर पार्टी ने समर्थित उम्मीदवारों ने जीत हासिल की।

दिल्ली एग्रीकल्चर मार्केटिंग बोर्ड से पार्टी समर्थित – मीठा राम

एपीएमसी आजादपुर – भजन सिंह और अमीत गुप्ता

एपीएमसी गाजीपुर, सब्जी मंडी – मुकेश ढींगरा और जगदीश बजाज

एपीएमसी नरेला, अनाजमंडी – अरुण कुमार, रंजीत व राजकुमार

एपीएमसी गाजीपुर फूलमंडी – किशन कुमार

एपीएमसी नजफगढ़, अनाजमंडी – बलवीर व विजय कुमार

एपीएमसी केशवपुर – अजय चौधरी, मदनलाल पवार व जयप्रकाश

ज्ञात हो कि मुर्गा मंडी का चुनाव 2013 में हुआ था और वहां जीते हुए प्रत्याशियों ने पहले ही आम आदमी पार्टी की सदस्यता ले ली थी।

आप पार्टी समर्थित जीते हुए सदस्यों ने भारी समर्थकों के साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं विकास मंत्री श्री गोपाल राय व आम आदमी पार्टी दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष श्री दिलीप पांडे से मिलकर उन्हें यह अवसर प्रदान करने के लिए धन्यवाद किया व मंडियों में ईमानदारी पूर्वक कार्य करने का भरोसा जताया।

इस अवसर पर दिल्ली में दिल्ली सरकार के विकास मंत्री श्री गोपाल राय ने नोटबंदी के खिलाफ एकजुट होकर आम आदमी पार्टी के समर्थित उम्मीदवारों को जिताने के लिए धन्यवाद दिया एवं जल्द ही मंडियों में एपीएमसी का गठन कर विकास कार्यों को तेजी से आगे बढ़ाने का भरोसा दिया।

इस अवसर पर दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष श्री दिलीप पांडेय ने कहा कि एपीएमसी की जीत एमसीडी चुनाव का सेमीफाइनल है। जिस तरह से दिल्ली के व्यापारी भाईयों ने मंडियों से बीजेपी और कांग्रेस का सूपडा साफ किया है इसी तरह एमसीडी चुनाव में दिल्ली की जनता बीजेपी और कांग्रेस का सूपडा साफ कर एक स्वच्च छवि वाली आप पार्टी का चुनाव करेगी।

 

Author: Harlal

News Reporters in Rajasthan