लखनऊ। चुनाव आयोग के स्पष्ट निर्देशों के बावजूद मीडिया ने बीजेपी के प्रचार की जिम्मेदारी संभाल ली है। सीट बंटवारे को लेकर ही बीजेपी में कलह की खबरें आ रही हैं लेकिन इससे बेपरवाह मीडिया ने बीजेपी को जीत दिलानी भी शुरू कर दी है। अभी Times Now-VMR के सर्वे ने बीजेपी को 202 सीटें दिलवाकर इसका आगाज किया ही था कि दैनिक भास्कर का होर्डिंग सामने आया है।

लखनऊ में दैनिक भास्कर ने अपनी होर्डिंगें लगाई हैं। ऐसा ही एक होर्डिंग लखनऊ के लोहिया पथ पर लगा है, जिसमें लिखा है…. “न माया का जाल,न अखिलेश का क्लेश।”

इस बारे में आप शिकायत दर्ज कराना चाहते हैं तो चुनाव आयोग के इस लिंक पर क्लिक करें..

पढ़ें- टीवी चैनलों का सर्वे का खेल शुरू, सोशल मीडिया पर उठे सवाल
bhaskar

अखबार की लाइनों पर ज्यादा जोर डालने की जरूरत ही नहीं है। बगैर कहे ही दैनिक भास्कर का यह होर्डिंग मायावती और अखिलेश को विलेन बताते हुए भारतीय जनता पार्टी का खुले तौर पर प्रचार कर रहा है।

प्रशासन ने अभी तक इस पोस्टर पर कोई संज्ञान नहीं लिया है। वहीं भाजपा की तरफ से भी कोई बयान नहीं आया है। वहीं चुनाव आयोग की अभी इस होर्डिंग पर नजर नहीं गई है।

आपको बता दें कि चुनाव आयोग ने नेशनल दस्तक के एक सवाल के जवाब में स्पष्ट तौर पर कहा था कि पेड न्यूज पर आयोग की नजर रहेगी। इस होर्डिंग में शब्दों से खेल कर सीधे तौर पर भाजपा को पाक साफ बताने की कोशिश की गई है।

  

खबरों की अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर और Youtube पर फॉलो करें—

Author: Swaraj Khabar

News Reporters in Rajasthan