बीजेपी शासित वसुंधरा का राजस्थान ‘ब्लातकारियों की रेंकीग में आगे’ में नंबर वन

सीकर:-भाजपा शासित राज्यों से दलितों और महिलाओं पर अत्याचार और बलात्कार दिनोंदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। इसे लेकर न तो भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और न ही केंद्र की भाजपा सरकार को किसी भी प्रकार की चिंता है। पिछले दिनों ऐसी ही एक खबर भाजपा शासित राजस्थान के अलवर जिले से आ रही है। खबर के अनुसार अलवर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत दोहली की 18 वर्षीय दलित लड़की ने खेड़ी सरपंच सहित पांच लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है।
केन्द्र और राज्य में दोनों जगह पर भाजपा की ही सरकार है केवल राजस्थान ही नहीं अन्य राज्यों में भी दिन प्रतिदिन राज्य की बहुये-बेटियां अपने आपको असुरक्षित महसुस कर रहीं, राज्य में हर रोज हमारी बहु-बेटियों के साथ छेड़ की जाती हे और सरकार इन मंचलो पर किसी तरह की कार्यवाही भी नहीं करती है। आजकल बेटियों का घर से बाहर निकलना तक दुभर हो गया क्योंकी भरे बाजार में इज्जत लूट ली जाती हे और लोग तमाशा देखते रहते हें। कोई भी इनको न्याय दिलाना नहीं चाहता है।

महिला मुख्यमंत्री को हरेक महिला का दुख दर्द समजना चाहिये

RapeInRajasthan

राजस्थान में महिला मुख्यमंत्री होंने के उपरांत ऐसी घटना घटित होना एक मामूली बात हो चली है। वर्तमान में भाजपा सरकार के अधिकतर सांसद-विधायकों का रोज मर्रा भी इन्हीं देनिक प्रकिर्याओं में दिन ढलता है। जब पूर्व चिकित्सा मंत्री से इस प्रकार हमारी बेटियों पर लगातार हो रहे बलात्कार की घटना पर हमारे स्वांददाता ने सम्पर्क करना चाहा तो मंत्री ने कि ये कोई पहली घटना तो हें नहीं और ये तो रोज करना चाहिये,व्यायाम का हिस्सा हें ये तो सदेव करनी चाहिये, शरीर को ऊर्जा मिलती है।

भाजपा शासित राजस्थान में दलित लड़की से सरपंच ने किया बलात्कार

gang-rape-Rajasthan

 

 

Author: Harlal

News Reporters in Rajasthan