23 दिसम्बर को जयपुर रचेगा इतिहास: नितिन त्यागी

December 19, 2016 Indian Swaraj

इन्डियन एक्सप्रेस

दिल्ली से विधायक एवं आम आदमी पार्टी राजस्थान प्रदेश सहप्रभारी नितिन त्यागी आज सोमवार को जयपुर पंहुचे और आगामी 23 दिसम्बर को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जयपुर के रामलीला मैदान,न्यू गेट पर होने वाली विशाल जनसभा के लिए तैयारियों का जायजा लिया।

जयपुर संभाग प्रभारी उम्मेदसिंह राठौड़ ने बताया कि सोमवार को आम आदमी पार्टी राजस्थान द्वारा जयपुर शहर में दो मौहल्ला सभाओं का आयोजन आर्दश नगर और किशनपोल विधानसभा क्षेत्र में आयोजित कि गई जिसमें नितिन त्यागी जी ने संबोधित किया और जनसभा के माध्यम से 23 दिसम्बर की रैली में शामिल होने की अपील की गई।

साथ ही जनसभा के दौरान नितिन त्यागी जी ने राजस्थान सरकार पर मिस गवर्नेंस का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश का विकास रूक सा गया है। विकास के नाम पर राजस्थान प्रदेश में खुली लूट मचाई जा रही है, ऊपर से केन्द्र सरकार की नोटबंदी ने प्रदेश की जनता के लिएं संकट को और गहरा कर दिया है जिस पर राहत की उम्मीद ना केन्द्र सरकार से की जा सकती है और ना ही राज्य सरकार से की जा सकती है। केन्द्र और राज्य सरकार द्वारा ड़ाली गई इस गहराई को दूर करने एवं केन्द्र सरकार ने किस प्रकार नोटबंदी के नाम पर देश को गुमराह किया है और किस प्रकार नोटबंदी के नाम पर घोटाले किये जा रहे जिसका खुलासा करने के लिए अरविंद केजरीवाल पूरे देशभर में जनसभा के माध्यम से जनता को जागरूक करने का ऐलान किया है। अब तक केजरीवाल की नोटबंदी पर तीन जनसभाएं उत्तर प्रदेश के मेरठ, वाराणसी और लखनऊ में अपार जनसमर्थन के साथ विशाल जनसभाएं कर चुके है और मंगलवार 20 दिसम्बर को भोपाल में और गुरूवार,22 दिसम्बर को रांची में जनसभाएं भारी जनसमर्थन के बाद शुक्रवार,23 दिसम्बर को जयपुर में जनसभा संबोधित करेंगे जिसमें जयपुर अपना इतिहास लिखेगा, जिसकी गूंज सम्पूर्ण राजस्थान प्रदेशभर में ही नही बल्की पूरे देश भर में सुनाई देगी।

जयपुर के मंसूरी समाज ने किया ‘आप’ का समर्थन
जयपुर के मंसूरी समाज ने नितिन त्यागी का अभिनंदन किया गया। इस दौरान पार्टी के जयपुर संभाग प्रभारी उम्मेद सिंह राठौड़, अजमेर लोकसभा जोन प्रभारी राकेश शर्मा, जयपुर ग्रामीण जोन सहप्रभारी पुर्निश सरिन, पुष्कर विधानसभा क्षेत्र सेक्टर प्रभारी रियाज अहमद मंसूरी, हवामहल विधानसभा सेक्टर प्रभारी अंसार खान आदि सहित मंसूरी समाज के वरिष्ठ एवं युवा पद्वाधिकारीयों ने भाग लिया। इस दौरान एक बैठक का आयोजन भी किया गया जिसमें मंसूरी समाज में आम आदमी पार्टी का पूर्ण समर्थन करने का आश्वासन दिया। बैठक के दौरान मंसूरी समाज से हाजी आजम साहब, हाजी आरिफ साहब, मो. वासिम, मो. सरफराज सहित सैक्डो की संख्या में मंसूरी समाज के कार्याकर्ताओ ने भाग लिया।

Author: Harlal

News Reporters in Rajasthan